Ajay Devgan की बहन को देखकर निकल जाएगा पसीना, लगती है स्वर्ग सी अप्सरा

Nitin

अभिनय की दुनिया में अजय देवगन (Ajay Devgan) का नाम मशहूर है और अजय देवगन ने जो कहा है उसे नजरअंदाज करने की हिम्मत किसी में नहीं है। अजय देवगन का फिल्मी सफर या हम कह सकते हैं कि उनका अभिनय सफर काफी अच्छा रहा है क्योंकि उन्होंने कई हिट फिल्में की हैं, जिसकी वजह से आज अजय देवगन के बारे में हर कोई जानता है। अजय देवगन जी इस समय मीडिया में सुर्ख़ियों में बने हुए हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि अजय देवगन के बारे में एक बात सामने आई है और वो ये है कि अजय देवगन जी की बहन दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और उनकी खूबसूरती भी बहुत ज़्यादा है। ऐसा कहा जा रहा है कि अजय देवगन की बहन दिखने में अजय देवगन की पत्नी काजोल से भी ज्यादा खूबसूरत हैं।

अजय देवगन की बहन दिखती हैं काजोल से भी ज्यादा खूबसूरत

35774692d9f066d70fcb95220ffed9b2f6b3bf4df3af127eecf4c7abd5f6ff04.0

अजय देवगन इस समय मीडिया की सुर्खियों में हैं, जिसका कारण उनका फिल्मी करियर नहीं बल्कि उनकी निजी जिंदगी है। बताया जा रहा है कि अजय देवगन जी की पत्नी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और ऐसी लगती हैं मानो कोई खूबसूरत परी सीधे स्वर्ग से आई हो। अगर हम अजय देवगन की बहन के बारे में बात करें तो उनका नाम नीलम देवगन है जो दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और आपको बता दें कि नीलम के अलावा अजय देवगन की एक और बहन है जिसका नाम कविता देवगन है। अगर हम सीधे शब्दों में कहें तो अजय देवगन की दो बहनें हैं जिनका नाम कविता और नीलम है, जिनमें से इस आर्टिकल में हम अजय देवगन की नीलम नाम की बहन के बारे में बात करेंगे, जो खूबसूरती में अपनी भाभी काजोल को भी पीछे छोड़ देती है। बिल्कुल वैसे ही वह स्वर्ग से उतरती हुई परी जैसी लग रही हैं। इतनी खूबसूरत होने के बावजूद भी अजय देवगन की बहन फिल्मों में काम नहीं करती और बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर रहती हैं।

अजय देवगन की बहन नीलम रहती हैं बॉलीवुड से दूर

fb7b81f151fc44c65c639bc0d79baffb2afb32a1bddbacaa91acfd2c415c58ec.0

अजय देवगन इस समय अपनी बहन की वजह से मीडिया में सुर्खियों में हैं, जिनका नाम नीलम है, जो दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और देखने में ऐसा लगता है जैसे वह खूबसूरती की मिसाल हों। अजय देवगन की बहन नीलम देवगन को बॉलीवुड की चकाचौंध बिल्कुल पसंद नहीं है, इसलिए वह हमेशा कैमरे से दूर रहना पसंद करती हैं। अजय देवगन की बहन अपने परिवार यानी अपने पति के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं, जिसके कारण उन्होंने अपने पिता वीरू देवगन के बार-बार कहने के बावजूद फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं किया।