गर्लफ्रेंड ने किसी और युवक से प्यार होने के बारे में बताया, युवक ने काट लिया गला – Suicide

Written by

गर्लफ्रेंड ने किसी और युवक से प्यार होने के बारे में बताया – युवक ने काट लिया गला- suicide

नई दिल्ली: दुनिया भर में प्रेम प्रसंग तो ऐसे चल रहा है, जैसे गुलाब (rose) का फूल, जो समय समय पर अपना उपयोग (use) दिखाता है। फिर चाहे किसी को प्यार से मनाना हो, शादी या पार्टी हो या फिर, किसी का मरना या जीना ही क्यों न हो, इसका उपयोग (use) सदा बहार का ही है। एक राधा और क्रिशन भगवान (Lord Radha & Krishna) है, जिनकी प्रेम लीला के बारे में केवल भारत (India) ही नही बल्कि, देश विदेश, सारी दुनिया ही जानती है। इनका प्रेम अतभुत ही है। न राधा जी क्रिशन जी से अलग , और न ही क्रिशन जी राधा जी से अलग है। शरीर बेशक अलग है, लेकिन इनका दिल (heart), और जान दोनों एक ही है, फिर चाहे विवाह किसी दुसरे से ही क्यों न हुआ हो।

ऐसे ही कही प्रेमी जोड़े (couples) प्रेम का अर्थ न समझते हो, लेकिन दोस्ती  से ज्यादा किसी का साथ पाना आज के अधिकतर Youth कि चाहत हो गयी है। कुछ महीने या सालो की दोस्ती बेशक वह भूल जाए लेकिन कुछ वर्षो का प्यार (Love) नही भुलाया जाता कही न कही कोई एक दुसरे की जान समझ लेता है, तो कुछ लोग ऐसे भी है, जो धोखा दे रहे है, तो दूसरी तरफ पार्टनर को पता चलने पर वह रोज रोज मरने (suicide) से अच्छा बिना अपनी फैमली की परवह किये खुद को ही आत्महत्या (suicide) करके मौत के घाट उतर लेता है, या तू मेरी नही तो किसी की नही होने दे सकते ‘  वाली हरकत करके दोनों ही मर (suicide) जाते है। हाल ही में हुई ऐसे ही घटना है।

राज्ये महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुंबई (Mumbai) शहर में 22 साल के प्रेमी (lover ने अपनी 21 वर्ष की प्रेमी (lover) को जान से मरने (murder) की कोशिश की थी। मौके पर आसपास के व्यक्ति लड़की की चीख सुनकर घटनास्थल पर पहुच गये और लडकी के साथ साथ लड़के कोप भी बचा लिए, मोके पर मोजूद लोगो में से किसी ने पुलिस को बुलाया और दोनों प्रेमी और प्रेमिका को हॉस्पिटल ले गये। जानकारी के मुताबिक दोनों का प्रेम लगभग 7 वर्षो से चल रहा था। युवक का नाम पुकार नाते है।

यह घटना बुधवार 28 मार्च 2018 की है, सुबह तकरीबन 11 बजे दोनों ने एक दुसरे से मुलाकात मुंबई (Mumbai) के जीडी अम्बेडकर रोड पर की और लड़की ने अपने 7 वर्ष से प्रेम प्रसंग से चल रहे प्रेमी को बताया की वह किसी और से प्यार करने लगी है। यह सुनते ही युवक भड़क उठा और ब्लेड (Blade) द्वारा युवती के हाथ और गले पर काट कर वार  किया और खुद का भी गला और हाथ काट ब्लेड (Blade) द्वारा काट लिया। युवती के चीखने से मोके पर भीड़ जमा (crowd) हो गयी और उन्हें केईएम हॉस्पिटल (KIM Hospital) पहुचा कर भारती करवाया गया।

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार पुकार नाते के खिलाफ हत्या (murder) की कोशिश और खुदकुशी (suicide) का प्रयास समेत भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। साथ ही करवाई भी जरी है।

 

 

 

 

 

Article Categories:
News · Youth Corner · Yuva Exclusive

Leave a Reply

Shares