बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत, बाथटब में डूबने से हुई

Written by
Sridevi Death Reason

श्रीदेवी की मौत, बाथ में डूबने से हुई

Bollywood की 54 वर्षीय अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से हुई। इस हादसे के समय में इनकी छोटी बेटी और इनके पति बोनी कपूर उनके पास थे। बता दें कि इनकी मौत (Sridevi Death) शनिवार की रात 11 बजे दुबई में हुआ। वह दुबई में अपने भांजे की शादी में गई थी। इन्होने अपनी फिल्मी कैरियर की शुरूआत 1967 में बाल कलाकार के रूप में की थी। इन्होने हिंदी फिल्मों के अलावा लेतगु, तमिल, कन्नड़ और मलयाली फिल्मों में भी काम किया था। इसके अलावा 2012 में इंग्लिश-विंग्लिश के साथ बॉलीवुड में दुबारा से कमबैक किया था। इनको पद्म श्री सम्मान से भी नवाजा जा चुका है।

श्रीदेवी की मौत का वजह (Sridevi Death reason), खलीज टाइम्स की रिपोर्ट

खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार इनकी मौत बाथटब में डूबने से हुई है तथा फोरंसिक रिपोर्ट ने भी इसी की पुष्टि की है। इनके पार्थिव शरीर को भारत लाने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है। अभी इनका पार्थिव शरीर को दुबई के मुर्दाघर में रखा हुआ है। श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को जल्द ही मुंबई लाया जायेगा। खलीज टाइम्स के अनुसार घटना घटने से पहले वह अपने पति बोनी कपूर के साथ डिनर के लिए तैयार हो रही थी।

ऐसा बताया जा रहा है कि श्रीदेवी दुबई के जुमैरा अमीरात टॉवर्स होटल ढहरी हुई थी। बोनी कपूर शनिवार शाम को करीब 5.30 बजे इस होटल में एक बड़ा सरप्राइज लेकर उनके लिए गये थे। दोनों ने कुछ समय आपस में बात की और इसके बाद बोनी कपूर ने श्रीदेवी को डीनर के लिए चलने को कहा तो वह तैयार होने के लिए बाथरूम में चली गई। जब वह 15 मिनट के बाद तक बाथरूम सें नहीं निकली तो बोनी कपूर ने दरवाजा खटखटाया। इसके बाद जब अन्दर से कोई अवाज नहीं आई तो बोनी कपूर ने किसी तरह दरवाजे को खोला, और उन्होने देखा की श्रीदेवी पानी की टब में बेहोश पड़ी है। इसके बाद बोनी कपूर नें उनको होश में लाने के लिए बहुत कोशिश किया लेकिन वह होश में नहीं आई। फिर इसके बाद बोनी कपूर ने अपने एक दोस्त को होटल में बुलाया और लगभग रात के 9 बजे पुलिश को इसकी जानकारी दी। जब पुलिस वहां पर पहुंची तो उस समय श्रीदेवी दुनियां को अलविदा कह चुकी थी।

Article Categories:
News · Youth Corner · Youth Icons

Leave a Reply

Shares