अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की मूवी ‘102 Not Out’, बाप-बेटे का दिलचस्प लव स्टोरी

Written by
102 Not Out

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म ‘102 Not Out’का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह एक एक फेमिली ड्रामा मूवी है जिसको उमेश शुक्ला ने निर्देशित है। इस फिल्म की कहानी सौमिया जोशी द्वारा लिखी गई है और संगीतकार एआर रघुनाथ की है। इसकी कहानी गुजरात की कॉमेडी नाटक ‘102 नॉट आउट’ पर आधारित है। इसमें सुपरस्टार अमिताभ बच्चन 102 साल के बुजुर्ग व्यक्ति का अभिनय प्ले कर रहे है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि अमिताभ बच्चन इस दुनिया में बुजुर्ग व्यक्ति का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं। इसके अलावा इस फिल्म नें ऋषि कपूर ने अमिताभ बच्चन के 75 साल के बेटे का रोल किया है। इस फिल्म की सबसे खास बात यह है कि अमिताभ बचन (102) साल के बुजुर्क अपने बेटे ऋषि कपूर (75) बुजुर्क को वृद्धाश्रम भेजने वाले पहले बाप बनेंगे।

102 Not Out मूवी की सबसे खास बात यह है कि अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर अपने बुढ़ापे को एन्‍जॉय करते जीवन व्यापन करते हैं। अमिताभ बचन मस्ती में बाजा बजाते हुए और ऋषि कपूर योगा करते हुए इस फिल्म में दिखने वाले हैं जो कि इसके पहले ट्रेलर को देखकर पता लग रहा है। दोनों एक दूसरे के साथ बारिश में नाच गाना गाते हुए दिखायें जायेंगे। 102 Not Out में बाप बेटे की बेहद खूबसूरत लव स्टोरी को दिखाय जा रहा है जो दर्शकों को काफी पसंद आने वाला है।

बता दें कि अम‍िताभ बच्चन और ऋषि कपूर ने आखिरी बार 1991 में आई फिल्म अजूबा में एक साथ काम किया था। इससे पहले ऋषि कपूर 90 साल के बुजुर्ग रोल फिल्म कपूर एंड संस में निभी चुके हैं। इसके अलावा अमिताभ बचन भी कई बार पर्दे पर बुजुर्ग कलाकार का रोल निभा चुके हैं, लेकिन 102 Not Out में उनकी उम्र पहले के फिल्मों के मुकाबले काफी बढ़ा गया है। वैसे यह फिल्म 4 मई को दुनिया भर के सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है।

Article Categories:
News · Youth Corner · Yuva Exclusive

Leave a Reply

Shares