परीक्षा केंद्र बदलने के लिए Application Correction Window को फिर से खोलेगा ICAI

Written by

Institute of Chartered Accountants of India ने Application Correction Window खोलने का फैसला किया है। आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, उम्मीदवार सीए 2020 परीक्षा के लिए परीक्षा केंद्र में बदलाव कर सकते हैं। संस्थान ने COVID-19 महामारी और देश में लगाए गए Lockdown के कारण CA Exam Form Correction Window को फिर से खोलने का फैसला किया है।

आधिकारिक वेबसाइट पर प्रदान की गई तारीखों के अनुसार, ICAI CA Application Correction Window 7 जून, 2020 को सुबह 11 बजे फिर से खोल दी जाएगी। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षाओं के लिए आवेदन किया है और वे चयनित परीक्षा केंद्र में बदलाव करना चाहते हैं, वे 9 जून, 2020 तक आवश्यक परिवर्तन कर सकते हैं।

आवेदन सुधार खिड़की आधिकारिक वेबसाइट- https://www.icai.org/ पर उपलब्ध होगी।

प्रदान की गई अधिसूचना के अनुसार, पहले से लागू समूह में, परीक्षा के रूप में, या सीए परीक्षाओं में उपस्थित होने के लिए पिछले सुधार खिड़कियों के माध्यम से कोई बदलाव स्वीकार नहीं किया जाएगा।

ICAI सीए परीक्षा 29 जुलाई से 16 अगस्त, 2020 तक आयोजित की जानी है। परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवार परीक्षा की संशोधित अनुसूची की जांच करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

देश में विस्तारित COVID19 लॉकडाउन के कारण ICAI द्वारा मई 2020 में आयोजित की जाने वाली ICAI Exam को स्थगित कर दिया गया था।

Article Tags:
·
Article Categories:
Exam & Results

Comments are closed.

Shares