सिंगिंग का उभरता सितारा हेमंत बृजवासी – कलर्स चैनल के लाइव शो राइजिंग स्टार

Written by
Rising Star live show

कलर्स चैनल के लाइव शो राइजिंग स्टार (Rising Star live show) में भगवान कृष्णा की नगरी बृज गांव के रहने वाले चार भाइयों ने अपने सिंगिंग से शंकर महादेवन, दलजीत और मोनाली का दिल जीता। लाइव शो राइजिंग स्टार कलर्स चैनल पर शनिवार और रविवार को प्रसारित होता है। सिंगिंग शो राइजिंग स्टार में एक नया रिकार्ड बना है जिसमें बृज के रहने वाले चारों भाई ने इस शो में अपनी जगह पकी किया था। खास बात यह है कि बृजवासी बंधुओ के सिंगिंग में कुछ न कुछ फर्क है पर सबकी आवाज सुरीली है। इन्होने दर्शकों के दिल को तो जीता है साथ में शो के तीनो जजस का भी। वैसे इस शो के पहले राउंड को पार करने के लिए 80 फीसदी जरूरत होती है लेकिन इन चारों भाइयों ने लगभग 94 प्रतिशत वोट लाकर इस राउंड में प्रवेश किया।

मथुरा वृन्दावन के सिंगिंग स्टार (Rising Star live show)

वैसे देखा जाये तो कृष्णा जन्म भूमि जो की धार्मिक स्थल है, जहां के बात अपने आप में ही कुछ निराली सी है। मथुरा वृन्दावन में केवल राधा कृष्णा के प्रेम की चर्चा ही नहीं होती बल्कि मथुरा निवासी लोगों के ह्रदय में प्रेम है इसकी भी। इनके प्रेम तो छलकता ही है साथ में यहां के लोगों के बोलियों में भी अलग सी मिठास होती है। यहां के लोगों के प्रति हरेक भारतवासी में समान की भावना होती है। इस धरती से कुछ सिंगिंग स्टार्स ने अब Rising Star live show में पार्टीसीपेट किया है। इन बृजवासी बंधुओं का नाम हेमंत हेमंत बृजवासी, अजय बृजवासी, होशियार बृजवासी और चेतन बृजवासी है। जिनमें हेमंत बृजवासी सबसे बड़े हैं। हेमंत बृजवासी इन भाइयों में बड़े तो है ही साथ में इनकी आवाज में ऐसा जादू है कि भारत के जनता ने इन्हे भर भर कर वोट किया जिसकी वजह है इन्होने अपनी जगह शो के सैकंड राउंड में भी पक्की कर ली है।

2009 में जी टीवी के कन्टेस्टन्ट बने

बृजवासी बंधु सौंख रोड़ स्थित नौगांव के रहने वाले हैं। इनके पिता ने अपने बच्चों का लालन पालन श्री कृष्णा भागवान का भजन गा कर किया है। ये भजन गा कर ही अपने परिवार चलाते हैं। ऐसा लगता है कि भगवान श्रीकृष्ण का इनके परिवार पर बड़ी कृपा है तभी तो इनकी आवाज मिट्ठी होने के साथ साथ इनके बच्चों की भी आवाज मिट्ठी है। कुछ वर्षों पूर्व 9 अक्टूबर 2009 के जी टीवी पर आने वाले शो का भी हेमंत बृजवासी हिस्सा बने थे। जिस कारण इनकी किस्मत बदल गयी है। बृजवासी बंधुओ ने काफी जागरण, शादी, पार्टी जैसे इवेंट में भी अपने आवाज का डंका बजा चुके हैं।

Article Categories:
News · Youth Corner · Youth Icons · Yuva Exclusive

Leave a Reply

Shares