रिलायंस जिओ ने दिया नया तोहफा, निशुल्क हुई – प्राइम मेम्बरशिप

Written by

रिलायंस जिओ ने दिया नया तोहफा, निशुल्क हुई – प्राइम मेम्बरशिप

नई दिल्ली: मुकेश अम्बानी द्वारा दिया गया वर्ष 2016  के सितम्बर में वह तोहफा है, जिसके बारे में जीवन कभी किसी नी सोचा तक नही होगा। और इस बार प्राइम मेम्बरशिप (Prime Membership)  यह तोहफा केवल जिओ सिम ही नही है,बल्कि हर जिओ यूजर के लिए एक वरदान है, फिर चाहे वो कोई भी व्यक्ति हो, बच्चा, बुढा, या फिर youth ही क्यों न हो? एक समय था जब हर व्यक्ति कॉल करने के लिए रिचार्ज करवाता था, 10 मिनट बात करने में ही बैलेंस खत्म हो जाता था और एक तरफ अब जिओ है, जिसमे दिन भर भी बात करने पर रिचार्ज जैसे समस्या की कोई गुन्जाइश नही रही, केवल एक यह ऐसे कंपनी बन चुकी है, जो अपने उप्व्भक्ताओ को निशुल्क सेवा दे रही है। फिर चाहे वो, इन्टरनेट की सुविधा हो, कालिंग की, या फिर टीवी की सुविधा हो।

पिछले वर्ष जिओ ने 31 मार्च 2017 के तहत  रिलायंस जियो की प्राइम मेंबर्स के एक्टिवेशन के लिए कहा था,  31 मार्च 2017 अंतिम दिन थी प्राइम मेम्बरशिप (Prime Membership) के लिए, लेकिन इससे 15 अप्रैल 2017 तक के लिए आगे बड़ा दी गयी थी। आज इससे एक वर्ष पूरा हो गया है, और यह प्राइम मेम्बरशिप (Prime Membership) आज समाप्त भी होने वाली थी।

लेकिन जिओ ने अपने प्राइम मेम्बेर्स (prime members) को फिर से एक रहत प्रदान कर दी है। आज समाप्त होने वाली मेम्बरशिप (membership) अब कुछ नियमो के चलते समाप्त नही होगी।

जाने क्या है, ये नियम (rules)??

एक वर्ष की फ्री मेम्बरशिप add on  करने के लिए जिओ उपभोक्ता (users) को फिर से एक्टिवेशन करना होगा, जिसके लिए माय जिओ एप पर विजिट करना अनिवार्य है।

  1. माय जिओ एप पर एक कॉम्प्लीमेंट्री मेंबरशिप का ऑप्‍शन नजर आयगा उसपर click करना होगा।
  2. उसके के बाद, उपभोक्तो (users) को आपना रूचि (interest) जाहिर करना होगा।
  3. अपना इंटरेस्ट (interest) जाहिर करने के बाद सब्सक्रिप्शन (subscription) जारी रहेगा।

जानकारी के मुताबिक यह ऑफर सीमित समय के लिए ही दिया गया है। इसके अलावा जिसने भी अभी तक जिओ मेम्बरशिप (jio membership) नही ली है, उन्हें अब यह 99 रूपये में मिलिगी।

Leave a Reply

Shares