Oakbrook Business School में नवरात्रि महोत्सव : विविध प्रतियोगिताओं के विजेताओं को YuvaPress ने किया पुरस्कृत

Written by

रिपोर्ट : विनीत दुबे

अहमदाबाद, 6 अक्टूबर, 2019 (युवाPRESS)। गांधीनगर के जमियतपुरा गाँव में एसजी हाइवे पर स्थित ओकब्रुक बिज़नेस स्कूल में नवरात्रि महोत्सव मनाया गया। इस महोत्सव के दौरान छात्र-छात्राओं के लिये विविध प्रकार की प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया गया। YUVAPRESS.COM की ओर से प्रायोजित इन प्रतियोगिताओं के विजेता छात्र-छात्राओं को विभिन्न पुरस्कारों से पुरस्कृत किया गया था।

रुकना मत थकना मत , जीवन को गरबे की तरह करो एन्जॉय I K Sharma मुख्य संपादक , युवाप्रेस

इस अवसर पर स्टूडेंट्स को प्रेरित करने के लिए युवाप्रेस के मुख्य सम्पादक I K Sharma जी ने गरबा को Life Lesson के रूप में देखते हुए बताया , जब रात भर गरबा किया जाता है तो हम न गर्मी , बरसात , पसीने या थकावट की प्रवाह करते हैं बल्कि गरबा डांस को फुल एन्जॉय करते हुए झूमते रहते हैं , जीवन के कठिन समय में भी हमे वही courage को मज़बूत रखना है , चाहे कुछ भी मुश्किल आये, चलते रहो बिना घबराये , बिना हारे बिना झुके , Enjoy Every Moment of Life!

युवाप्रेस के मुख्य संपादक आई. के. शर्मा ओकब्रुक कॉलेज के छात्रों को संबोधित करते हुए। (फोटो युवाप्रेस)

6 अलग-अलग प्रतियोगिताओं का आयोजन

Oakbrook Business School मुख्यतया MBA कॉलेज है। यह कॉलेज हर प्रकार की सांस्कृतिक गतिविधियों में अग्रसर रहता है। कॉलेज परिसर में वर्ष के दौरान सभी प्रकार के त्योहार और उत्सव भी मनाये जाते हैं। इसी क्रम में नवरात्रि के दौरान महोत्सव का आयोजन किया गया था। इस महोत्सव के दौरान छात्र-छात्राओं के लिये 6 अलग-अलग प्रकार की प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया गया था। इन प्रतियोगिताओं को YUVAPRES की ओर से प्रायोजित किया गया था। महोत्सव में बेस्ट मेल ड्रेसिंग (BEST MALE DRESSING), बेस्ट फीमेल ड्रेसिंग (BEST FEMALE DRESSING), बेस्ट मेल डांसर (BEST MALE DANCER), बेस्ट फीमेल डांसर (BEST FEMALE DANCER), बेस्ट गरबा ग्रुप (BEST GARBA – GROUP) तथा बेस्ट गरबा डुइट (BEST GARBA – DUET) प्रतियोगिताएँ आयोजित की गईं थी। इन प्रतियोगिताओं के विजेताओं को युवाप्रेस के मुख्य संपादक आई. के. शर्मा ने प्रमाणपत्र, टी-शर्ट और सरप्राइज़ गिफ्ट से पुरस्कृत किया। इस अवसर पर कॉलेज की इंचार्ज डायरेक्टर अंकिता श्रीवास्तव और इवेंट कॉ-ऑर्डिनेटर उर्वी शाह के अलावा अध्यापक और अध्यापिकाएँ भी उपस्थित थे।

एक प्रतियोगिता में दो छात्राएँ रहीं विजेता

ओकब्रुक बिज़नेस स्कूल की इंचार्ज डायरेक्टर अंकिता श्रीवास्तव छात्रों को संबोधित करते हुए। (फोटो युवाप्रेस)

उल्लेखनीय है कि प्रथम तीन प्रतियोगिताओं के एक-एक विजेता को पुरस्कार दिया गया। जबकि बेस्ट फीमेल डांसर प्रतियोगिता में दो छात्राओं को विजेता घोषित कर पुरस्कृत किया गया था। बेस्ट गरबा ग्रुप प्रतियोगिता में विजेता ग्रुप के 9 छात्र-छात्राओं को पुरस्कार दिये गये थे। इसी प्रकार बेस्ट गरबा डुइट प्रतियोगिता में भी दो छात्राओं को पुरस्कृत किया गया था।

Article Categories:
News · Youth Corner

Comments are closed.

Shares