शिकारी आँखों से जीता लाखो लोगों के दिल

Written by
Priya Prakash Varrier

प्रिया प्रकश ने जीता लाखों का दिल

अंखियों से शिकार करने वाली 18 वर्षीय प्रिया प्रकाश वर्रिएर (Priya Prakash Varrier) भारत के राज्य केरल से है। प्रमभिक शिक्षा हासिल करने के बाद अब प्रिया त्रिशूर के मसहुर विमला कॉलेज से बी.कॉम 1st इयर कि पढ़ाई कर रही है। प्रिया प्रकश बचपन से ही डांस, म्यूजिक, मौज-मस्ती करने वाली और घुमने फिरने की शौक़ीन रही है। अपने शौक के चलते उन्होंने वर्ष 2017 में मॉडलिंग की क्लासेज ज्वाइन की और वर्ष 2018 में वह अपनी माँ के साथ एक्टिंग ऑडिशन देने के लिए गई। ऑडिशन देने के दौरान उनसे कुछ यूनिक सीन करने के लिए कहा गया था। आँख मारने के सीन शूट होने के साथ ही उन्होंने एक फ्रेश सीन; फिंगर गन वाला शूट कर दिया। यह देखते ही डायरेक्टर संग मौऊद सभी लोगों के द्वारा Priya Prakash Varrier मल्यालम फिल्म “Oru Adaar Love” के लिए फाइनल कर दी गयी।

प्रिया प्रकश की पहलीी मल्यालम फिल्म

उमर लूलू द्वारा निर्देश मल्यालम फिल्म “Oru Adaar Love” 3 march 2018 को रिलीज़ होगी। इसका एक सोंग ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ रिलीज़ भी हो गया है जो सिंगर शान रहमान द्वारा गाया गया है। जिसमें प्रिया का अंदाज़ काफी यूनिक स्टाइल में नज़र आया है। 18 वर्षीय Priya Prakash Varrier अपने फ्रेश सीन के कारण सोशल मीडिया पर वायरल हुए विडियों कि वजह से रातों – रात में ही फेमस हो गयी। इन्स्टाग्राम पर एक रात में ही इनके फोल्लोवेर्स की सख्यां काफी हद तक बढ़ गयी। व्हाट्स एप्प और फेसबुक पर विडियों वायरल है। अभी तक की यह पहली एसी विडियों है जिसे स्कूल में रोमांटिक अंदाज़ में दर्शाया गया है।

छोटी से उम्र में कैरिएर की शुरुआत

प्रिया प्रकाश ने कम उम्र में ही अपने कैरिएर की शुरुआत बेहद काबिलियत अंदाज़ से की है। जिसकी प्रशंसा भी की जा रही है। देखा जाये तो सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि प्रिया प्रकाश वर्रिएर आज के Youth के लिए एक बहुत अच्छी inspiration बन चुकी है। जो कि न केवल 18 वर्ष में दुनियां भर में फेमस हुई है बल्कि अपने माता-पिता, भाई बहन एवं अन्य रिश्तेदारों को भी गर्व महसूस करवाती है। फिल्म में आँख मारने का रोल रोमांटिक वे के साथ एक फनी अंदाज़ में भी दर्शाया गया है। जहा लड़के आँख मारकर मस्ती करते थे वह लडकियां भी आज आँख मारकर मस्ती करती नज़र आ रही है।

Article Categories:
News · Youth Corner · Youth Icons · Yuva Exclusive

Leave a Reply

Shares