तेलुगु एंकर ने डिप्रेशन में किया suicide कहा मेरा दिमाग ही मेरा दुश्मन है- राधिका

Written by

तेलुगु एंकर ने डिप्रेशन में किया suicide कहा मेरा दिमाग ही मेरा दुश्मन है- राधिका

नई दिल्ली: राज्य कर्नाटक के हैदराबाद जिले की न्यूज़ एंकर ने 5वीं मंजिल से कूदकर दी अपनी जान (suicide)  तेलुगु (Telugu) टेलीविजन चैनल वी6 (V6) में जॉब करने वाली यह एंकर (Anchor) केवल 36 वर्ष कि थी। मृतका का नाम वी.राधिका रेड्डी था। यह अपने माता – पिता और अपने 14 वर्षीय बेटे दिव्यांग के साथ श्रीविला अपार्टमेंट (Shri Villa Apartment) में रहती थी। हाल्लंकी राधिका के बेटे दिव्यांग की दिमाग हालत भी स्वस्थ भी नही है|

मृतक के पिता द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार वह अपनी बेटी का इंतज़ार कर रहे थे। वह तक़रीबन 10:30 बजे तक घर आई और आते ही छत (terrace) पर चली गयी, छत से कुछ आवाजे सुनाई देने के कारण, वह छत पर जब तक पहुचते तब तक अनहोनी घट चुकी थी, अथार्थ वह श्रीविला अपार्टमेंट की 5 वीं मंजिल से कूद चुकी थी| दरअसल राधिका का 6 महीने पहले तलाक (divorce) भी हुआ था, जिसकी वजह से वह अपने बेटे के साथ अपने माता – पिता के घर रहे रही थी| छान भीं के दौरान मृतक का suicide नोट मिला जिसमे ‘मेरी मौत के लिए कोई और जिम्मेदार नहीं है, बल्कि मेरा दिमाग ही मेरा दुश्मन है।’ लिखा हुआ था।

कुकतपल्ली एसीपी भुंजग राव द्वारा बताय गया की यह suicide 1 अप्रैल 2018 को रात 10:40 बजे हुई है, इसके अलावा मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी मिले है।

हालाँकि जांच अभी जारी है, और कई एंकर ने सोशल मीडिया (social media) के जरिये राधिका को श्रधांजली भी दी है।

Article Categories:
News · Youth Corner

Leave a Reply

Shares