शोक में डूबा बॉलीवुड, पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी का अंतिम संस्कार आज

Written by
Sridevi Funeral

शोक में डूबा बॉलीवुड, अंतिम संस्कार आज

मुंबई: दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के मामले में सभी प्रकार के कयासों का अंत मंगलवार को हो गया। दुबई पुलिस और वहां के प्रशासन के कार्यवाही पुरी होने के बाद श्रीदेवी का पार्थिव शरीर को मुंबई लाया गया। इसके बाद तो मानों मायानगरी में शोक का महौल हो गया। बताया जा रहा है कि हावाई अड्डे से श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को सीधे लोखंडवाला स्थित उनके निवास स्थान पर लाया गया। आज राजकीय सम्मान के साथ इनका अंतिम संस्कार (Sridevi Funeral) किया जा राहा है। बता दें कि भारत की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की मृत्यु शनिवार रात दुबई के होटल Emirates Towers के एक कमरे में हुई थी।

दोपहर के बाद श्रीदेवी का अंतिम संस्कार (Sridevi Funeral)

कपूर पारिवारिक सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि दोपहर 2 बजे के बाद इनके पार्थिव शरीर को श्मशान घाट विले पार्ले पर अंतिम संस्कार (Sridevi Funeral) के लिए ले जाया जायेगा। यहां पर पूरी रीति-रिवाजों के साथ इनके अंतिम संस्कार को पूरा किया जायेगा। कुछ सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि इनके अंतिम संस्कार में मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस और केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी भी शामिल होंगे।

बॉलीवुड के कई बड़े सिलेब्रिटीज अंतिम विदाई देने पहुंचे

इससे पहले जब श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को मुंबई लाया गया तब बॉलीवुड के कई बड़े सिलेब्रिटीज कपूर परिवार को सांत्वना देने उनके घर पहुंचे थे। खबर मिली है जब सलमान खान ने श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को देखा तो वे खुद पर काबू न रख पाये और रो पड़े। वैसे देखा जाये तो सलमान खान ही नहीं बल्कि श्रीदेवी के करोड़ों फैंस का आंखे नम हो पड़ी है। इससे पहले श्रीदेवी के परिवारों की तरफ से एक बयान जारी किया गया और कहा गया कि मीडिया का उसकी संवेदनशीलता और भावुक क्षणों में समर्थन करने के लिए धन्यवाद। श्रीदेवी को सफेद रंग बहुत पंसद था इसलिए इनके अंतिम दर्शन के दौरान इनके पूरे बंगले को सफेद कपड़े से ढका गया और इनके अंतिम संसकार के लिए सफेद फूलों को इंतेजाम किया।

बता दें कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से हुई थी जो की एक सस्पेन्स बना हुआ है। फिलहाल आज श्रीदेवी को अंतिम विदाई (Sridevi Funeral) दी जायेगी।

Article Categories:
News · Youth Corner · Youth Icons

Leave a Reply

Shares