महिला शक्ति का जश्न मनाते हुए शुरू हुआ सबसे बड़ा कंपटीशन मिस लाइकी 2020’

Written by

BIGO Technology Private Limited के अग्रणी Short Video Platform likee  ने वर्ष के अपने सर्वाधिक प्रतीक्षित Digital Event – Miss Likee 2020 के Launch की घोषणा की है| अपनी Tagline ‘Let you shine’ के आधार पर Likee  ने यह Tallent अपने लाखों महिला Users के लिए शुरू किया है, 18 से 25 साल की उम्र की भारतीय युवतियों के लिए हो रही ये प्रतियोगिता अपने साथ एक अनोखा ईनाम भी लाई है। प्रतियोगिता जीतने वाली युवती को T-Series Company के नए Music video में मौका मिलेगा।

Likee ने 11 जून को इवेंट लॉन्च करने के लिए ऍप पर एक H5 पेज शुरू किया और अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर वीडियो भी जारी किया जिसमें लोकप्रिय इंफ्लुएंसर्स एवं अभिनेत्रियां अनुष्का सेन, स्वाति चौहान और तान्या शर्मा शामिल हैं। इस पेजेंट में भाग लेने की इच्छुक यूज़र्स को तीन विकल्पों में से कोई भी एक विकल्प चुनने का मौका दिया गया है। वे इन तीन श्रेणियों में से किसी में भी अपनी पसंद के अनुसार वीडियो बना सकती हैं – #DanceWithLikee (डांस), #MissLikeeLook (Beauty) तथा #MissLikeeCinema (Acting)। सर्वाधिक Likee हासिल करने वाले Top 50 Videos दूसरे राउंड में जाएंगे जिसमे Likee समेत अन्य Social Media Platforms पर भी Voting होगी।

Voting के जरिए Top-10 के लिए Qualify करने वाले प्रतिभागियों को चुना जाएगा, जो कि Live Audience तथा एक सेलीब्रेटी जज के समक्ष दो अलग-अलग लाइव सेशंस में उपस्थित होंगी। इन सेशंस के दौरान, प्रतिभागियों की कुशाग्रता की परख दर्शकों और जजों द्वारा की जाएगी। इसके बाद, एक सेलीब्रेटी जज के सामने टैलेंट शो कम सवाल जवाब सेशन भी होगा। Grand finale में, अंतिम तीन प्रतिभागियों में से एक को विजेता का खिताब मिलेगा। सेलीब्रेटी जज के तौर पर लोकप्रिय टेलीविज़न कलाकार और भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री मोनालिसा होंगी तथा विजेता के नाम की घोषणा जून के अंत में अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार तथा अनुष्का सेन द्वारा की जाएगी।

इस बारे में Likee इंडिया प्रमुख Abhishek का कहना है, ”महिला शक्ति का जश्न मनाने वाले इस इवेंट को इस साल के शुरू में पेश करने की योजना थी लेकिन Covid-19 महामारी और फिर Lockdown के चलते इसे स्थगित करना पड़ा। हमें खुशी है कि अब हमने बेहद सुरक्षित तरीके से और मनोरंजक अंदाज़ में इसे लॉन्च किया है। हमें उम्मीद है कि इसे भारी सफलता मिलेगी।”

‘Miss Likee 2020’  इवेंट Likee की इस सोच पर मुहर लगाता है कि सभी प्रतिभाशाली लोगों को प्रसिद्धि और लोकप्रियता हासिल करने के समान अवसर मिलने चाहिए। यह पहला मौका है जबकि Likee ने अपने मंच से जुड़ी महिला क्रिएटर्स के लिए किसी डिजिटल टैलेंट पेजेंट का आयोजन किया है।

Article Categories:
Yuva Exclusive

Comments are closed.

Shares