Yuzvendra Chahal ने सिखाया Dhanashree Verma को सबक, दिया उन्हीं की भाषा में जवाब

Nitin

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। यह खिलाड़ी क्रिकेट के मैदान में शानदार प्रदर्शन करता नजर आता है, इनके खेल की हर कोई तारीफ करता हैं। युजवेंद्र चहल अपने शानदार खेल के अलावा अपनी खूबसूरत फैमिली और खूबसूरत पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। हालांकि पिछले दिनों धनाश्री वर्मा की नजदीकियां श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के साथ बढ़ने लगी थीं और लोगों का मानना था कि ये दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं और इस बात की जानकारी युजवेंद्र चहल को नहीं है, मगर अब चहल ने ऐसा काम किया है कि हर कोई उनकी तारीफ करने लगा है। चहल ने अपनी पत्नी को सबक सिखाने का शानदार तरीका सोच लिया हैं।

 

युजवेंद्र चहल दिखे किसी और हसीना के साथ

4b4168294c5f6b5d0accfa8bdcfec9ba8c2c6f681a1d63002aac720fee249d4f.0

युजवेंद्र चहल की खूबसूरत पत्नी धनश्री वर्मा की नजदीकियां हाल के दिनों में श्रेयस अय्यर के साथ बढ़ रही थीं। इन दोनों की नजदीकियां देखकर लोगों को युजवेंद्र चहल पर तरस आ गया, मगर हाल ही में अब युजवेंद्र चहल की एक खूबसूरत हसीना के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें ये दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब नजर आ रहे हैं और इन दोनों की नजदीकियां देखकर ये साफ है कि ये दोनों एक दूसरे के दोस्त से भी बढ़कर हैं।

 

युजवेंद्र चहल ने लिया बदला

07302b8478cdd6d07ff4e6271b50c4e74c9c707430e3ee39e9ed1e3b28c06c7a.0

हाल ही में युजवेंद्र चहल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसमें वह विदेशी मॉडल्स के करीब नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि जिस खूबसूरती से इनकी नजदीकियां बढ़ रही हैं वह कोई और नहीं बल्कि जेसी फरवरी हैं, जो शतरंज की दुनिया का जाना-माना नाम हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने खुद बताया कि आखिरकार उन्हें युजवेंद्र चहल से मिलने का सौभाग्य मिला। सोशल मीडिया पर जिसने भी इन दोनों की खूबसूरत तस्वीर देखी है, हर कोई यही कहता नजर आ रहा है कि यजुवेंद्र चहल अपनी पत्नी को ये जरूर दिखाना चाहते हैं कि वो लोकप्रियता के मामले में उनसे कम नहीं हैं और इस मौके पर भी हर कोई यही चाहता हैं, अगर धनाश्री वर्मा श्रेयस अय्यर के साथ ऐसी हरकत करती हैं तो युजवेंद्र चहल भी उनसे किसी मामले में कम नहीं हैं और यही कहकर अब लोग दोनों के बीच प्यार फैला रहे हैं।